फिर तेजी से बढे कोरोना के केस रूस में एक दिन में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

फिर तेजी से बढे कोरोना के केस रूस में एक दिन में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें

Gauri Manjeet Singh 01-07-2021 15:57:00

टीकाकरण के रफ्तार पकड़ लेने के बावजूद दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार माने गए डेल्टा वेरिएंट के केस अब दुनिया के करीब 100 देशों तक पहुंच चुके हैं। रूस में भी डेल्टा वेरिएंट ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। यहां गुरुवार को कोरोना ने 672 लोगों की जान ले ली, जोकि महामारी के बाद से एक दिन में सर्वाधिक है। 
सरकार के कोरोना वायरस टास्क फोर्स ने
बताया कि 24 घंटे में 23,543 नए कोरोना केस पाए गए हैं, जोकि 17 जनवरी के बाद से सर्वाधिक है। अकेले राजधानी मॉस्को में 7597 नए मरीज मिले हैं।  
इसके साथ ही रूस में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 5,538,142 हो गई है, जबकि यहां अब तक कुल 135,886 मरीजों की जान जा चुकी है। वहीं, केंद्रीय सांख्यिकी ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक, अप्रैल 2020 से अप्रैल 2021 के बीच रूस में करीब 270,000 लोग कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :